Save on skills. Reach your goals from $11.99

Free Numerology Tutorial – Consciousness Numerology: A New Pathway to Know your self

Last updated on October 22, 2024 11:25 am
Category:

Description

सचेतन अंक ज्योतिष (Consciousness Numerology) एक अनूठी विधा है जो अंकों के माध्यम से हमारे चेतन और अवचेतन मस्तिष्क की गहराइयों को समझने में मदद करती है। यह न केवल आपके व्यक्तित्व, गुणों और कमजोरियों को दर्शाती है, बल्कि आपके जीवन के गहरे उद्देश्यों और मानसिक अवस्थाओं का भी संकेत देती है। इस पाठ्यक्रम में, हम अंक ज्योतिष के माध्यम से आत्म-जागरूकता और मानसिक विकास की प्रक्रिया को सरल और प्रभावी ढंग से समझाएंगे।

इस पाठ्यक्रम में, ध्यान और आत्मविश्लेषण के माध्यम से अपने अंकों के साथ गहरे संबंध स्थापित करने की प्रक्रिया को सिखाया जाएगा। आप जानेंगे कि कैसे आप अपने जन्मतिथि, नाम और अन्य महत्वपूर्ण अंकों के आधार पर अपनी जीवन दिशा को स्पष्ट कर सकते हैं। इसके साथ ही, हम यह भी सिखाएंगे कि कठिनाइयों का सामना कैसे करें और अंकों के माध्यम से अपनी आंतरिक शक्ति को जागृत करें।

यह पाठ्यक्रम आपके लिए एक व्यक्तिगत यात्रा होगी, जिसमें आप अपने सचेतन और अवचेतन मन के बीच संतुलन स्थापित करने का तरीका सीखेंगे।

इस पाठ्यक्रम का मुख्य उद्देश्य छात्रों को अंकों की शक्तियों को पहचानने और उनका उपयोग अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए प्रेरित करना है। हम 1 से 9 तक के मूल अंकों, इनके माध्यम से व्यक्तित्व, व्यवहार और जीवन की दिशा को कैसे समझा जा सकता है, इस पर विस्तार से चर्चा करेंगे। साथ ही, हम यह भी समझेंगे कि विभिन्न अंकों का हमारे मानसिक और भावनात्मक स्वास्थ्य पर क्या प्रभाव पड़ता है और कैसे ये हमारे जीवन के विभिन्न पहलुओं को प्रभावित करते हैं।

Who this course is for:

  • New and experienced Numerologists and Astrologers

Reviews

There are no reviews yet.

Be the first to review “Free Numerology Tutorial – Consciousness Numerology: A New Pathway to Know your self”

Your email address will not be published. Required fields are marked *